हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: 51 साल के शख्स ने पड़ोस की लड़की से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

51 साल के शख्स पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोपी ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया, जब वो खेत में अकेली थी. पीड़िता और आरोपी के खेत एक दूसरे से लगते हुए हैं.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:11 PM IST

51 साल के अधेड़ ने पड़ोसी लड़की को बनाया हवस का शिकार

भिवानी:जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 51 साल के शख्स ने पड़ोस की एक लड़की से दुष्कर्म कर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बता दें आरोपी की 51 साल है और वो कई बच्चों का दादा भी है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की को खेत में अकेला पाकर किया रेप
51 साल के आरोपी का नाम ओमपाल है. जो दो बेटों और तीन बच्चों का दादा है. जानकारी के मुताबिक जिस वक्त आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त पीड़िता खेत में अकेली थी. पीड़िता और आरोपी के खेत एक दूसरे से लगते हुए हैं. वहीं पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई, जिसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने थाने में आकर रेप की रिपोर्ट लिखाई.

51 साल के शख्स ने पड़ोस की लड़की से किया रेप

ये भी पढ़िए:हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पत्नी के भतीजे अकांक्ष हत्याकांड केस में कल आएगा फैसला

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और फिर रेप की पुष्टि होने पर आरोपी ओमपाल को गिरफ्तार किया गया. एएसआई नीलम कुमारी ने बताया कि आरोपी को बवानीखेड़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़िए:कैथल: असामाजिक तत्वों ने फूंका था मिहिर भोज चौका का फ्लैक्स, गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details