हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 23, 2020, 4:20 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानीः वीरवार को कोरोना के 19 मरीज हुए ठीक, 8 नये मामले आए सामने

वीरवार को जिले में कोरोना के 19 नए मरीज ठीक हो गए. जबकि 8 नए मामले सामने आए. जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 57 हो गई है.

19 recover and 8 new corona patients found in bhiwani
भिवानी में कोरोना के आठ नए मामले आए सामने

भिवानी: एक तरफ जहां जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी धीरे-धीरे बढ़ रही है. वीरवार को जिले में कोरोना के 19 मरीज ठीक हो गए. तो वहीं 8 नए मामले सामने आए. जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 57 है.

भिवानी के सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि वीरवार को जो नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. उनमें से एक रूद्रा कॉलोनी से, चार हालु बाजार पतराम गेट से, एक दादरी गेट से, एक मुढ़ाल से और एक दिनोद गेट चौकी से है.

सीएमओ ने बताया कि रूद्रा कालोनी से मिला कोरोना मरीज 51 वर्षीय व्यक्ति है. जो कि दिल्ली में प्राईवेट फाईनेंस कंपनी में काम करता है. ये 20 जुलाई को भिवानी आया था. वहीं हालु बाजार पतराम गेट से मिले चार कोरोना मरीजों में एक 39 वर्षीय महिला, 65 वर्षीय महिला, 22 वर्षीय लड़की और 6 वर्षीय लड़की है. ये सभी एक ही परिवार से है और मुंम्बई से भिवानी 20 जुलाई को आए थे.

दादरी गेट से मिला कोरोना मरीज 37 वर्षीय व्यक्ति है. जो कि भिवानी मे निजी कंपनी में मेडिकल रिप्रजेनटेटिव का काम करता है. ये काम के सिलसिले में रोहतक और दादरी गया था. वहीं एक मुढ़ाल से 22 वर्षीय विद्यार्थी है, इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. दिनोद गेट चौकी भिवानी से मिला कोरोना मरीज 38 वर्षीय व्यक्ति है. जिसकी बजरंग बली कालोनी रोहतक रोड भिवानी में कन्फेक्शनरी की दुकान है.

सीएमओ ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना के 472 मामले सामने आए हैं. जिनमें से 680 ठीक हो चुके हैं. वीरवार को जिले से कोरोना की जांच के लिए 350 सैंपल लिए गए.

ये भी पढ़ें: 'रोहतक PGI में कोरोना वैक्सीन का 16 लोगों पर ट्रायल, नहीं दिखे दुष्प्रभाव'

ABOUT THE AUTHOR

...view details