हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला छावनी स्टेशन ट्रेन की चपेट में आया शख्स, परिजनों ने जताया हत्या का शक

अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर रंगिया मंडी निवासी 27 वर्षीय सन्नी की ट्रेन के चपेट में आने से मृत्यु हो गई. इसे सन्नी के परिजन एक हादसा नहीं बल्की साजिश बता रहे हैं. विस्तार से पढ़ें-

By

Published : Mar 16, 2020, 11:14 PM IST

young man hit by a train at ambala chawani railway station
अंबाला छावनी स्टेशन ट्रेन की चपेट में आया शख्स

अंबाला:अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर अंबाला छावनी के रंगिया मंडी निवासी 27 वर्षीय सन्नी की ट्रेन के चपेट में आने से मृत्यु हो गई. इसे सन्नी के परिजन एक हादसा नहीं बल्की साजिश बता रहे हैं. परिजनों ने आरोप लगाया कि सन्नी ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उसे साजिश करके मारा गया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक अंबाला छावनी के रोटरी अस्पताल में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था. रविवार को वह अस्पताल से बोलकर गया कि वह अपनी मां से मिलने जा रहा है. उसके बाद शाम को उसके सह कर्मचारी के मोबाइल पर फोन आया कि सन्नी ट्रेन की चपेट में आ गया है और उसकी मौत हो गईं है. रेलवे पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए छावनी हस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

अंबाला छावनी स्टेशन ट्रेन की चपेट में आया शख्स, देखिए रिपोर्ट

वहीं मृतक की बुआ ने कहा कि उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे साजिश करके मरवाया गया है. मृतक की बुआ ने उसके सह कर्मी लक्ष्मी, गोल्डी और उसके जीजे पर आरोप लगाया कि इन्होंने इसे मिलकर मारा है. क्यूंकि अक्सर मृतक की और इन तीनों की आपस में हाथापाई भी होती रही है.

सन्नी का मर्डर हुआ है या आत्महत्या यह तो पुलिस द्वारा की जा रही पड़ताल के बाद ही पता चलेगा, लेकिन सरकार द्वारा किए जा रहे कानून व्यवस्था के तमाम दावे धरातल पर धूमिल दिखाई पड़ते है.

ये भी पढ़ें-रंजीत मर्डर मामला: सुनवाई में नहीं पहुंचे मानसा जिले के एसपी, वीसी के जरिए राम रहीम हुआ पेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details