हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 12, 2019, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

अंबाला सेंट्रल जेल में आपस में भिड़े कैदियों के 2 गैंग, कई घायल, 84 पर मामला दर्ज

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद लारेंस बिश्नोई ग्रुप और भूपी राणा ग्रुप के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में भिड़ गए और जेल कर्मियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

डीएसपी सुल्तान सिंह

अंबालाः गुरुवार देर शाम अंबाला सेंट्रल जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान जेल में दूसरे कैदियों और जेल कर्मियों को भी चोटें आई. मामले में जेल प्रशासन ने 84 कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

क्लिक कर सुनें डीएसपी का बयान

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती देर शाम अंबाला सेंट्रल जेल में बंद लारेंस बिश्नोई ग्रुप और भूपी राणा ग्रुप में आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में भिड़ गए और जेल कर्मियों को उसमें बीच-बचाव करना पड़ा. इस विवाद में जेल प्रशासन ने दोनों गुटों के 84 कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच में अंबाला पुलिस जुटी हुई है.

डी.एस.पी सुल्तान सिंह ने बताया ये झगड़ा ग्रुप बाजी के चक्कर में हुआ है. उन्होंने बताया कि झगड़े में जेल मुलाजिम और अन्य कैदियों को चोटें आई हैं. बता दें कि दोनों ही गैंग के बीच काफी दिनों से विवाद चलता आ रहा है. यही कारण है कि इससे पहले भी गैंग के सदस्य आपस में भिड़ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details