हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला में कपड़ों की दुकान में लाखों की चोरी, पैसों के साथ कपड़े भी चुराए

अंबाला के छावनी राय मार्केट में कपड़े की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया है. चोर दुकान के पीछे से कूदकर दुकान में रखा एक लाख से ज्यादा का कैश और कुछ कपड़े चोरी कर ले गए.

By

Published : Jun 11, 2021, 4:28 PM IST

Theft in Ambala shop
Theft in Ambala shop

अंबाला: छावनी के राय मार्केट में देर रात चोरों ने कपड़े की दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर दुकान के पीछे के हिस्से से अंदर घुसे और दुकान में रखे एक लाख रुपये और कुछ कपड़े चोरी कर ले गए. चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है.

वहीं पीड़ित दुकानदार ने बताया कि देर रात दुकान में चोरी होने की सूचना मिली. चोरों ने उनकी दुकान से लगभग एक लाख रुपये चुराएं हैं. साथ ही चोर कुछ कपड़े भी चुराकर ले गए. चोर दुकान के पीछे के हिस्से से अंदर घुसे थे. उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत दे दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़िए:महेंद्रगढ़: विजिलेंस की टीम ने बीडीओ कार्यालय के कर्मचारी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसएचओ थाना सदर विजय ने बताया कि राय मार्केट में दुकान में पीछे से सेंध लगाकर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि एचडीएफसी बैंक के एटीएम के साथ लगती दुकान है, लेकिन एटीएम से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि दुकानदार की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details