हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इंटेलिजेंस की सूचना पर अंबाला में पकड़ा गया संदिग्ध, जम्मू पुलिस का था सस्पेक्ट

हरियाणा में अंबाला पुलिस को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर अंबाला पुलिस ने ट्रक में छुपकर भाग रहे संदिग्ध को गिरफ्तार कर जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया है.

By

Published : Sep 28, 2019, 6:13 PM IST

इंटेलिजेंस की सूचना पर अंबाला में पकड़ा गया संदिग्ध आतंकी

अंबालाः शनिवार को अंबाला पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए मिलिट्री इंटेलिजेंस के ब्योरे पर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. अंबाला पुलिस के एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि बीती 26 तारीख को मिलिट्री इंटेलिजेंस से फोन आया था. जिसके बाद से पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई. मिलिट्री इंटेलिजेंस ने फोन पर बताया था कि एक संदिग्ध जो ट्रक में बैठकर अंबाला की ओर आ रहा उसे राउंडअप किया जाए.

नाकाबंदी कर किया गिरफ्तार

इंटेलिजेंस ने अंबाला पुलिस को ट्रक के नंबर और फोटो सहित पुख्ता जानकारियां दी जिसके बाद इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एसपी अभिषेक जोरवाल ने सीआईए टू को अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाकाबंदी करने को कहा. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने ट्रक को काबू कर लिया. इसी बीच ट्रक में मौजूद संदिग्ध व्यक्ति को भी आर्मी पुलिस और पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इंटेलिजेंस की सूचना पर अंबाला में पकड़ा गया संदिग्ध आतंकी

संदिग्ध से पूछताछ
आर्मी पुलिस और पंजाब पुलिस ने उससे पूछताछ की और बाद में जम्मू की स्पेशल टास्क टीम आकर उस संदिग्ध को अपने साथ ले गई. पुलिस कप्तान की मानें तो अभी एसएसपी जम्मू खुद इस मामले में पूछताछ कर रहे हैं और पूछताछ के बाद ही वो पूरे मामले का खुलासा करेंगे.

ये भी पढ़े- फतेहाबाद के मॉडल टाउन से मोटरसाइकिल चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

जम्मू पुलिस को किया हवाले

एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि संदिग्ध को जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. अभी तक उसके पास से कोई भी ऐसे दस्तावेज या फिर हथियार बरामद नहीं हुए हैं जिनकी वजह से हम उसे आंतकवादी घोषित करें. मामले की तफ्तीश जम्मू कश्मीर पुलिस कर रही है. हालांकि उन्होंने बताया कि संदिग्ध जम्मू का ही रहने वाला है और ट्रांसपोर्ट में काम करता है.

ये भी पढ़ेंः NRC के बाद नूंह के रोहिंग्या कैंप से बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, बीवी से मिलने पहुंचा था भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details