हरियाणा

haryana

देश के खिलाफ नारे लगाने वालों का राहुल गांधी ने किया समर्थन- स्मृति ईरानी

By

Published : Oct 17, 2019, 9:48 PM IST

अंबाला पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को निशाने पर रखते हुए कहा कि देश की राजधानी में पहला व्यक्ति है, जिसने भारत तेरे टुकड़े होंगे का समर्थन किया.

स्मृति ईरानी

अंबाला: भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार असीम गोयल के लिए वोट की अपील करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अंबाला शहर पहुंची और उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ सांसद हंसराज हंस भी मौजूद रहे.

स्मृति ईरानी ने निर्मल सिंह को लिया आड़े हाथों
इस मौके पर स्मृति ईरानी ने अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार और कांग्रेस के बागी नेता निर्मल सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि जो प्रत्याशी कानून तोड़ने के बाद विधानसभा चुनाव के रण में उतरा है क्या वो कानून और आपकी हिफाजत कर पाएगा.

ये भी पढ़ें-धर्मनगरी में हुआ सबसे बड़ा अधर्म, खुल्लेआम बिक रहा है नशा- अशोक अरोड़ा

बीजेपी ने देश को एकसूत्र में पिरोया- स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए संसद में प्रस्ताव रख रही थी उस समय कांग्रेस पार्टी के मंत्री और नेता इसके खिलाफ थे और कह रहे थे कि ये मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर का है और इसके साथ छेड़खानी नहीं करनी चाहिए. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश को एक सूत्र में पिरो कर दिखाया है.

राहुल गांधी पर बरसीं स्मृति ईरानी, देखें वीडियो

'राहुल गांधी ने सेना से मांगे सबूत'
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि देश की राजनीति के अंदर ये पहला ऐसा व्यक्ति आया जिसने भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों का समर्थन किया और इतना ही नहीं राहुल गांधी ने भारत की सेना से सबूत मांगा कि अगर तुम ने पाकिस्तान को मात दी है तो पहले हमें इसके सबूत दो.

ये भी पढ़ें- भूपेंद्र हुड्डा ने अशोक तंवर के जेजेपी को समर्थन देने पर साधी चुप्पी, बोले- पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details