हरियाणा

haryana

अंबाला में गर्भवती महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 29, 2020, 1:03 PM IST

अंबाला मिलिट्री अस्पताल में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिले में अब कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

pregnant lady found Corona positive in ambala
अंबाला में गर्भवती महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव

अंबाला:राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हाल ही में एक साथ सामने आए कोरोना के 5 पॉजिटिव मामलों की तहकीकात अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि गुरुवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ गया.

अंबाला में गुरुवार के दिन एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. सीएमओ कुलदीप सिंह ने बताया कि मिलिट्री अस्पताल से लिए गए सैंपल में यह महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उन्होंने बताया कि इस महिला का इलाज मिलिट्री अस्पताल में ही किया जा रहा है.

अंबाला में गर्भवती महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव

सीएमओ ने बताया कि मिलिट्री अस्पताल को सभी गर्भवती महिलाओं का कोरोना टेस्ट करने का सुझाव दिया गया था. जिसके बाद मिलिट्री अस्पताल ने सभी महिलाओं का कोरोना सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेज दिया. जिसमें एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

उन्होंने बताया कि गुरुवार को पॉजिटिव आई महिला को मिलाकर अंबाला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 48 पहुंच गई है. जिसमें से सिर्फ 6 एक्टिव केस हैं. वहीं 40 लोग स्वस्थ होकर अपने घर को लौट गए हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते दो मरीजों की मौत हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें:हरियाणा में गुरुवार को रिकॉर्ड 123 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस 600 के पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details