हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा बने रतनलाल कटारिया, जनता को ये हैं उम्मीदें

केंद्रीय मंत्रिमंडल में अंबाला से रतन लाल कटारिया को शामिल किया गया है. इसी को लेकर ईटीवी भारत हरियाणा ने अंबाला वासियों से बात की.

By

Published : May 30, 2019, 5:18 PM IST

Updated : May 30, 2019, 8:54 PM IST

रतन लाल कटारिया (फाइल फोटो)

अंबाला: लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद से ही सबकी नजर मोदी सरकार-2 में मंत्री पद के उम्मीदवारों पर टिकी हुई थी. हरियाणा में भी बीजेपी के उम्मीदवारों ने सभी 10 सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाई. रतन लाल कटारिया ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा को हराकर मंत्री पद के लिए रास्ता साफ कर लिया था. अब पहली बार रतन लाल कटारिया को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

रतन लाल कटारिया का केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अंबालावासियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बारे में जब ईटीवी भारत हरियाणा ने जनता से बात की तो लोगों ने बताया कि रतन लाल कटारिया अंबाला वासियों के लिए बहुत सारी लाभदायक स्कीमें लेकर आएंगे जिससे अंबाला के युवक-युवतियों के लिए रोजगार के नए अवसर खुलेंगे.

साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि अब तक जो योजनाएं अधर में लटके हुई हैं उन्हें भी गति मिलेगी. साथ ही अंबाला को साइंस सिटी और इंडस्ट्रियल हब के रूप में जाना जाता है उसे भी ऊंचाइयों पर लेकर जायेंगे.

Last Updated : May 30, 2019, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details