हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 8, 2021, 5:55 PM IST

Updated : Nov 8, 2021, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

अंबाला में ATM में पैसे जमा करने आए व्यक्ति से चाकू की नोक पर लूट

अंबाला कैंट में स्थित कालीबाड़ी मंदिर के पास एक केबल ऑपरेटर से लूटपाट (loot in ambala) का मामला सामने आया है. बदमाशों ने चाकू की नोक पर केबल ऑपरेटर से 15 हजार रुपये लूट लिए.

loot in ambala
loot in ambala

अंबाला: जिले में अपराध बढ़ता जा रहा है. हर रोज लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला अंबाला कैंट से सामने आया है जहां कालीबाड़ी मंदिर के पास एक केबल ऑपरेटर से लूटपाट (ambala cable operator looted) की गई है. पीड़ित व्यक्ति रविवार देर शाम को एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसे जमा करने आया था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

दोनों बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे. इनमें से एक बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर एटीएम में दाखिल हुआ और चाकू की नोक पर पीड़ित राकेश से 15 हजार रुपये छीनकर ले गया. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गई. पीड़ित राकेश ने बताया कि वह एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसे जमा कराने आया था. एटीएम में पहुंचते ही वह पैसे गिन रहा था कि तभी एक युवक जिसका मुंह पूरी तरह से ढका हुआ था एटीएम में घुस गया.

ये भी पढ़ें-गोहाना: बाइक में पेट्रोल डलाने आए थे युवक, सेल्समैन से लूट ले गए 30 हजार का कैश

इस दौरान वो मुझसे पैसे छीनने लगा. विरोध करने पर उसने चाकू निकालकर मुझ पर हमला कर दिया. इसके बाद दोनों बदमाश पैसे लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि उसका एक साथी बाहर मोटरसाइकिल पर था. उन्होंने कहा कि मैंने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पीड़ित राकेश की शिकायत पर अंबाला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस बारे में थाना कैंट के एसएचओ ने बताया कि राकेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया गया है. बैंक से सीसीटीवी फुटेज ली जाएगी और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

Last Updated : Nov 8, 2021, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details