हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला: चालान से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई बाइक, मौके से हुए फरार

नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कानून का उल्लंघन करने वाले वाहनों के भारी-भरकम चालान किए जा रहे हैं. मामला बराड़ा में शाहाबाद-बराड़ा मार्ग पर महाराणा प्रताप चौक के पास का है. जहां चेकिंग के दौरान चालान के डर से बाइक सवार युवकों ने भागने की कोशिश की. इस दौरान बाइक सवार ने पुलिसकर्मी को घायल कर दिया.

By

Published : Dec 8, 2019, 9:44 AM IST

ambala police
चालान से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई बाइक

अंबालाःनए वाहन नियमों को लेकर लोगों में काफी खौफ नजर आ रहा है. यही कारण है कि लोग जगह-जगह से पुलिस चेकिंग से बचने के रास्ते ढूंढते हैं. अंबाला से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बाइक सवार युवक पुलिस चेकिंग से बचने के नाका तोड़कर वहां से भाग निकले. बदमाशों ने बाइक चेंकिग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर ही बाइक चढ़ा दी जिससे सब इंस्पेक्टर रणजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए.

पुलिस कर्मी पर चढ़ाई बाइक
नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कानून का उल्लंघन करने वाले वाहनों के भारी-भरकम चालान किए जा रहे हैं. मामला बराड़ा में शाहाबाद -बराड़ा मार्ग पर महाराणा प्रताप चौक के पास का है. जहां चेकिंग के दौरान चालान के डर से बाइक सवार युवकों ने भागने की कोशिश के दौरान पुलिस कर्मी को घायल कर दिया. बाइक सवार युवक पुलिस से बचने के लिए नाके पर तैनात पुलिस कर्मी पर ही बाइक चढ़ाकर फरार हो गए.

चालान से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई बाइक

ये भी पढ़ेंः बहादुरगढ़ में लहूलुहान हालत में मिला व्यक्ति का शव, तेजधार हथियार से हत्या की आशंका

नाके पर तैनात थे रणजीत सिंह
बता दें कि सब इंस्पेक्टर रणजीत सिंह बराड़ा थाना में तैनात हैं और अधिकारियों के आदेश अनुसार बराड़ा शाहबाद मार्ग पर महाराणा प्रताप चौक पर नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन युवकों ने बाइक नहीं रोकी. इसके बाद बदमाश नाका तोड़ते हुए बाइक को पुलिस चेकिंग अधिकारी पर ही चढ़ा दिया. जिससे सब इंस्पेक्टर घायल होकर जमीन पर गिर गया और उसकी टांग टूट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details