हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के चलते बढ़ी प्रवासी मजदूरों की परेशानी, बोले- किस से लगाए फरियाद?

By

Published : May 8, 2021, 1:12 PM IST

इस कोरोना काल में मजदूरों की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही. लॉकडाउन की वजह से एक बार फिर से मजदूर पलायन करने को मजबूर हैं.

अंबाला ताजा समाचार
अंबाला ताजा समाचार

अंबाला: कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आलम ये है कि भूखे-प्यासे प्रवासी मजदूर लॉकडाउन के डर से पलायन करने के लिए मजबूर हैं. यूपी सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाए जाने के बाद से अंतर राज्य बसों का आवागमन भी बंद हो गया है. जिसके बाद से प्रवासी मजदूरों की बेचैनी और भी अधिक बढ़ गई है.

लॉकडाउन के चलते बढ़ी प्रवासी मजदूरों की परेशानी, बोले- किस से लगाए फरियाद?

ईटीवी भारत के साथ बातचीत में अंबाला कैंट बस अड्डा इंचार्ज रामफल ने बताया की यूपी सरकार द्वारा अंतर राज्य बसों का आवागमन पूर्ण तरह बंद कर दिया गया है. जिस वजह से अब हम यात्रियों को यूपी बॉर्डर तक ही छोड़ पाएंगे आगे की व्यवस्था यात्रियों को खुद ही करनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ ले जाते वक्त मरीज की मौत, परिजन बोले- एंबुलेंस में रास्ते में ही खत्म हो गई थी ऑक्सीजन

वहीं, प्रवासी मजदूरों का कहना है कि योगी सरकार को अंतर राज्य बसों के आवागमन पर रोक लगाने से पहले राज्य के नागरिकों को अपने घर पहुंचने का समय देना चाहिए था, लेकिन इस सरकार ने हमें बेहद परेशान कर दिया है. ना खाने के लिए कुछ है और ना ही रहने के लिए. ऐसे में हम कहा जाए और किससे फरियाद लगाए. कुछ समझ नहीं आ रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details