हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला: जगुआर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, पायलट की सूझबूझ से टला हादसा

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर वीरवार सुबह एक विमान IAF जगुआर क्रैश होने से बच गया. पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई.

By

Published : Jun 27, 2019, 10:02 AM IST

Updated : Jun 27, 2019, 10:46 AM IST

जगुआर विमान हुआ क्रैश

अंबाला: एयरफोर्स स्टेशन पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा टल गया. पक्षी के चपेट में आने के बाद लड़ाकू विमान से पेलोड नीचे गिर गया और उसके बाद एक जोरदार धमाके के साथ आग लग गई. इसके साथ ही मलबा भी रिहायशी इलाके में जा गिरा. वहीं अंबाला पुलिस ने बताया कि जहाज का पेलोड गिरा है सब कुछ ठीक है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें कि हादसे के तुरंत बाद जिला पुलिस और एयरफोर्स के अधिकारी रिहायशी इलाके में पहुंचे और मलबे को इकट्ठा किया. इस दौरान पुलिस और एयरफोर्स ने एरिया को कार्डन ऑफ करके सर्च ऑपरेशन भी चलाया. जब सब कुछ क्लियर हो गया उसके बाद ही लोगों को वहां से निकलने की अनुमति दी गई. मौके पर पहुंचे एयरफोर्स के अधिकारियों ने इस हादसे के बारे में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया और कहा सब कुछ ठीक है.

इस हादसे को लेकर कहा जा रहा था कि यहां लड़ाकू विमान क्रैश हुआ है, लेकिन हादसे को लेकर अंबाला पुलिस के डीएसपी ने स्पष्ट किया कि जहाज का पेलोड गिरा है. जिसका असर एयरफोर्स की दिवार पर ही पड़ा है और बचाव हो गया.

Last Updated : Jun 27, 2019, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details