हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 3, 2020, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

अजय चौटाला अपने नाम से चौटाला हटा दें, हीरो बनने का वहम निकल जाएगा: अभय चौटाला

इनेलो के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए इनेलो विधायक अभय चौटाला ने केंद्र और बीजेपी सरकार पर तो निशाना साधा ही, बल्कि अपने बड़े भाई और जेजेपी नेता अजय चौटाला पर भी जमकर कटाक्ष किया.

inld mla abhay singh chautala commented on ajay singh chautala
अभय चौटाला, विधायक, इनेलो

अंबाला:शुक्रवार को इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक अभय चौटाला ने शिरकत की. इस सम्मेलन में अभय चौटाला ने हरियाणा की गठबंधन सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए.

'बरोदा उपचुनाव शराब की सेल बढ़ाने की साजिश'

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कई नए कार्यकर्ता इनेलो में शामिल भी हुए. इस दौरान अभय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव को लेकर कहा कि कोरोना महामारी के चलते चुनाव नहीं किए जा सकते. यह तो सिर्फ और सिर्फ गठबंधन की सरकार की तरफ से शराब की सेल बढ़ाने की कोशिश है. चुनाव फरवरी 2021 में ही हो पाएंगे.

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान क्या बोले विधायक अभय चौटाला, देखिए वीडियो

'अजय चौटाला अपने नाम के चौटाला हटा दें'

वहीं जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय चौटाला की तरफ से अभय चौटाला और अशोक तंवर की तरफ से की जा रही मुलाकातों की प्रतिक्रिया पर करारा जवाब देते हुए अभय चौटाला ने कहा कि वह अपने नाम के पीछे से चौटाला हटा दें. उनका हीरो बनने का वहम निकल जाएगा.

'लॉकडाउन में सरकार ने आम आदमी को राहत नहीं दी'

इस दौरान अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया कि समूचे देश को महामारी के चलते 80 दिनों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन किया, लेकिन उसके बदले सरकार ने आम आदमी को किसी भी तरह की राहत पहुंचाने की कोई कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें-सोनीपत: वीरवार को सामने आए 82 नए कोरोना केस, 1468 पहुंचा कुल संक्रमितों का आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details