हरियाणा

haryana

हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर ट्रक यूनियन ने जाम लगाकर पंजाब सरकार के खिलाफ जताया रोष

By

Published : Dec 31, 2022, 8:12 AM IST

हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर पंजाब ट्रक यूनियन को भंग किए जाने से नाराज यूनियन के लोगों में जाम लगा दिया. उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती हैं तब तक वो विरोध करते रहेंगे.

Protest against dissolution of Punjab Truck Union
हरियाणा पंजाब बॉर्डर

पंजाब ट्रक यूनियन भंग होने पर विरोध

अंबाला:हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर पंजाब की ट्रक यूनियन (Haryana Punjab Border) ने पंजाब सरकार से खफा होकर शम्भू में नेशनल हाईवे दोनों ओर से जाम कर दिया. जिसके चलते हरियाणा पंजाब में आवागमन करने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ट्रक यूनियन ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने उनकी यूनियंस को भंग कर दिया इसलिए वह आक्रोशित हैं. वहीं पुलिस का कहना है वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है.

बता दें कि पंजाब में सरकार ने ट्रक यूनियंस को भंग करने का ऐलान किया है. जिससे नाराज होकर पंजाब भर से ट्रक ऑपरेटर्स ने हरियाणा पंजाब बॉर्डर को शम्भू में जाम कर (Protest against dissolution of Punjab Truck Union) दिया. जिसके चलते हरियाणा व पंजाब में आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. विरोध की वजह से हरियाणा पंजाब में दिल्ली अमृतसर व अमृतसर दिल्ली हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गयी और लोग बीच रास्ते मे ही फंस गए.

हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर जाम

यह भी पढ़ें-कोरोना को लेकर पानीपत स्वास्थ्य विभाग का आदेश, 4 दिन के लिए डॉक्टर समेत नर्सिंग स्टाफ की छुट्टी कैंसिल

ट्रक यूनियंस का कहना है कि वे तब तक जाम नहीं खोलेंगे जब तक पंजाब सरकार उनकी मांग पूरी नहीं (jam on haryana punjab border) करती. पंजाब भर से आए ट्रक ऑपरेटर दिल्ली अमृतसर व अमृतसर दिल्ली नेशनल हाईवे के दोनों तरफ ट्रक लगाकर बीच रास्ते में बैठ गए. जिससे वाहनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हरियाणा से पंजाब जा रहे लोग भी बीच रास्ते मे फंसे रहें वहीं हरियाणा पुलिस ने वैकल्पिक व्यवस्था करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details