हरियाणा

haryana

निकिता हत्याकांड में लव-जिहाद के एंगल से भी जांच करेगी SIT- अनिल विज

By

Published : Oct 28, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 4:57 PM IST

अपने तल्ख तेवरों के लिए जाने जाने वाले विज अब निकिता मर्डर केस में अपराधियों पर सख्ती के मूड में हैं. उन्होंने मामले की जांच लव जिहाद के एंगल से भी करने की बात कही है.

haryana home minister anil vij said sit sit will invetigate ballabhgarh nikita murder case on love jihad angle
अनिल विज, गृह मंत्री, हरियाणा

अंबाला: बल्लभगढ़ हत्याकांड मामले में अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. अब इस मामले की जांच 2018 से शुरू होगी. गृह मंत्री अनिल विज ने मामले में SIT गठित कर मामले की 2018 से जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं. जिसमें विज ने SIT को लव जिहाद के एंगल से भी जांच करने की बात कही है.

अनिल विज ने कड़े शब्दों में कहा है कि वो हरियाणा में ये गुंडाराज नहीं चलने देंगे और न बेटियों को सिसकने देंगे. विज ने अब इस हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित कर दी है और ये आदेश दे दिए हैं कि मामले में न सिर्फ इस हत्याकांड , बल्कि 2018 से इस मामले की जांच की जाए. जब बेटी के परिवार ने अपहरण की शिकायत देकर वापस ले ली थी.

निकिता हत्याकांड में गृह मंत्री अनिल विज ने दिया बयान, देखिए वीडियो

लव जिहाद एंगल से भी होगी जांच- विज

अनिल विज ने मामले की जांच लव जिहाद के एंगल से भी करने की बात कही है. अपने तल्ख तेवरों के लिए जाने जाने वाले विज अब अपराधियों पर सख्ती के मूड में हैं. विज ने कड़े शब्दों में कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और न ही ये गुंडाराज चलने दिया जाएगा और न ही प्रदेश की बेटियों को वो सिसकने देंगे.

'जांच में कांग्रेसी नेताओं के आ सकते हैं नाम'

इस मामले में आरोपियों से संबंधित कांग्रेसी नेताओं की मुश्किलें बढ़ना तय है, क्योंकि गृह मंत्री को इस बात का अंदेशा है कि 2018 में भी कांग्रेसियों ने दबाव बनाकर ही परिवार से शिकायत वापिस लेने का एफिडेविट दिलवाया होगा.

गौरतलब है कि बीते सोमवार को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी.

ये भी पढ़ें-निकिता हत्याकांड: बल्लभगढ़ में फिर बलि चढ़ी एक बेटी, देखिए दिल दहला देने वाली पूरी वारदात

Last Updated : Oct 28, 2020, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details