हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना से हुई मौत के बाद चित्रा सरवारा ने उठाए सरकार पर सवाल

By

Published : Apr 2, 2020, 5:01 PM IST

अंबाला में गुरुवार को एक बुजुर्ग की कोरोना वायरस से मृत्यु हो गई. हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने कहा है कि इस मौत ने हरियाणा सरकार और अनिल विज के दावों की पोल खोल कर रख दी है.

अंबाला में कोरोना से हुई मौत के बाद चित्रा सरवारा ने उठाए सरकार पर सवाल
अंबाला में कोरोना से हुई मौत के बाद चित्रा सरवारा ने उठाए सरकार पर सवालअंबाला में कोरोना से हुई मौत के बाद चित्रा सरवारा ने उठाए सरकार पर सवाल

अंबाला:कोरोना वायरस से अंबाला जिले में गुरुवार को अंबाला छावनी के 67 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हो गई. कोरोना वायरस से मृत्यु होने पर हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से कई तीखे सवाल किए. साथ ही कहा कि इस मौत ने हरियाणा सरकार के दावों की पोल खोल कर रख दी.

दरअसल, गुरुवार को अचानक अंबाला में कोरोना वायरस से 67 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु होने की खबर ने ना सिर्फ जिले के स्वास्थ्य विभाग को बल्कि खुद स्वास्थ्य विभाग के मंत्री अनिल विज के इस महामारी से निपटने के तमाम दावों पर प्रश्नचिन्ह लगा दिए.

अभी तक पूरे जिले में सिर्फ एक ही व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव बताया जा रहा था जो पंजाब का रहने वाला है. उसके बाद अचानक से 67 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मृत्यु का मामला सामने आ गया.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ः रात में ड्यूटी और दिन गरीबों को खाना, ऐसे सेवा में लगे हैं इंस्पेक्टर रामदयाल

हरियाणा डैमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने यही सवाल अनिल विज से पूछा, इसके इलावा उन्होंने अंबाला छावनी में करोड़ों रुपयों की लागत से बने अस्पताल को भी सफेद हाथी बताया.

उन्होंने प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के चलते सहायता नंबर को भी मात्र एक फॉर्मेलिटी बताया. उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा आमजन तक जरूरत का सामान नहीं पहुंचाया जा रहा.

चित्रा ने कहा कि लोगों से कहा जा रहा है कि आसपास की दुकानों से जाकर खुद ही सामान खरीद लें. उन्होंने कहा कि क्या ऐसे हरियाणा सरकार और प्रशासन कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details