हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट का 15 मार्च को होगा कार्यकर्ता सम्मेलन

हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की टिकट ना मिलने पर बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ चुके पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने प्रदेश में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट बनाया है जिसका पहला कार्यकर्ता सम्मेलन 15 मार्च को होगा.

By

Published : Mar 13, 2020, 11:12 PM IST

former minister nirmal singh announces new party hpdf
पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने किया नई पार्टी का ऐलान

अंबाला: कांग्रेस की तरफ से अंबाला छावनी में लोकसभा की टिकट काटे जाने के बाद निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने जो खिलाफत बिगुल फूंका था अब उसे पूरी रूप रेखा दे दी गई है. पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट के पहले कार्यकर्ता सम्मेलन का एलान किया है.

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट अंबाला में आगामी 15 मार्च को कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रही है. जिसमें फ्रंट अपनी आगामी रणनीति का खुलासा करेगा. इस बात की जानकारी शुक्रवार को निर्मल सिंह की बेटी एवं ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की महासचिव रही चित्रा सरवारा ने प्रेस वार्ता कर दी. उन्होंने बताया कि फ्रंट की कार्यशैली और फ्रंट की टीम क्या होगी इस बात का ऐलान 15 मार्च को ही किया जाएगा.

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट का 15 मार्च को होगा कार्यकर्ता सम्मेलन.

चर्चाओं का बाजार यह भी गर्म है कि निर्मल सिंह अपने गुट के साथ अंत में एक बार फिर कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे. इन चर्चाओं पर बोलते हुए चित्रा सरवारा ने कहीं ना कहीं कांग्रेस में जाने की ओर इशारा कर दिया उन्होंने कहा कि सियासत में कुछ भी संभव है. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में किसी भी सियासी दल का भविष्य तय नहीं है लेकिन कांग्रेस खुद को कैसे संभालती है वह महत्वपूर्ण होगा.

ये भी पढ़िए:कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने किया नामांकन, जानिए कैसा है राजनीतिक सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details