हरियाणा

haryana

अंबाला-शाहा फोर लेन सड़क पर अतिक्रमण, अंबाला नगर परिषद ने हटाया

By

Published : Jan 11, 2020, 3:54 PM IST

शुक्रवार को उपायुक्त ने फोर लेन निर्माण का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्य के पास हुए अतिक्रमण को हटाने के आदेश दिए. जिसके बाद नगर परिषद की ओर ये कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को हटाया गया.

encroachment on ambala shaha four lane project
अंबाला शाहा फोर लेन सड़क पर हुए अतिक्रमण को नगर परिषद ने हटाया

अंबाला:महेश नगर में शाहा फोर लेन सड़क का निर्माण किया जा रहा है. निर्माण कार्य में बाधा डालने का काम कर रहे रेहड़ी वालों और दुकानदारों के खिलाफ अंबाला नगर परिषद की ओर से कार्रवाई की गई. नगर परिषद ने अतिक्रमण करने वालों को पीछे हटाया, साथ इस दौरान कई दुकानदारों और रेहड़ी चालकों के चालान भी काटे गए.

उपायुक्त के आदेश पर कार्रवाई
गौरतलब है कि शुक्रवार को उपायुक्त ने फोर लेन निर्माण का निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्य के पास हुए अतिक्रमण को हटाने के आदेश दिए थे. उपायुक्त के जाते ही अतिक्रमण को अधिकारियों ने हटाया भी, लेकिन शनिवार को दोबारा दुकानदारों और रेहड़ी चालकों ने अतिक्रमण कर लिया.

अंबाला शाहा फोर लेन सड़क पर हुए अतिक्रमण को नगर परिषद ने हटाया

दुकानदारों के काटे गए चालान
अंबाला छावनी नगर परिषद के सेक्रेटरी राजेश कुमार ने बताया कि कल शाम को अंबाला के डीसी के द्वारा इस सारे इलाके का निरीक्षण किया गया था और इन सभी लोगों को निर्माण क्षेत्र से अपनी-अपनी दुकानों का सामान और रेड़ी चालक को निर्माण क्षेत्र से पीछे रेड़ी लगाने के लिए कहा गया था, लेकिन इसके बावजूद भी दुकानदार और रेहड़ी चालक नहीं माने.

ये भी पढ़िए:अंबाला: महिला ने पहले की दोस्ती फिर दिया गिफ्ट, नौकरी का झांसा देकर लगाया करोड़ों का चूना

राजेश कुमार ने बताया नगर परिषद की ओर से ये कार्रवाई की गई. साथ ही कुछ दुकानदारों के चालान भी किए गए. ताकि वो भविष्य में दोबारा अतिक्रमण ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details