हरियाणा

haryana

अंबाला: कांग्रेस के पूर्व पार्षद ने बीजेपी के चार नेताओं पर लगाया मानहानि का आरोप

By

Published : Sep 25, 2019, 11:19 AM IST

कांग्रेस के पूर्व पार्षद गगन डांग ने भाजपा के चार नेताओं पर मानहानि का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की है.

भाजपा के चार नेताओं पर मानहानि का आरोप

अंबाला: मंगलवार देर शाम कांग्रेस के पूर्व पार्षद गगन डांग ने सदर थाने में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है. साथ ही सैंकडों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के कुछ पदाधिकारियों के खिलाफ मानहानि और आईटी एक्ट के तहत सोशल मीडिया पर पूर्व पार्षद गगन डांग ने गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है और पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई करने की मांग की है.

अंबाला छावनी में कांग्रेस के पूर्व पार्षद गगन डांग ने भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ सदर थाने में आईटी एक्ट के तहत कांग्रेस की छवि को खराब करने और उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है.

भाजपा के चार नेताओं पर मानहानि का आरोप, देखें वीडियो

गगन डांग का कहना है कि कल शाम एक न्यूज़ चैनल से विधानसभा चुनावों को लेकर वो कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने चैनल के रिपोर्टर के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो सबसे पहला काम अंबाला के नागरिक अस्पताल को अपग्रेड करने का करेंगे.

मानहानि और आई टी एक्ट के तहत मामला दर्ज

उनका कहना है कि कुछ भाजपा के पदाधिकारियों ने उनकी इस बात को लेकर फेसबुक पर ये कह कर डाला कि उन्होंने नागरिक अस्पताल को तुड़वाने की बात कही है. आज इसी बात को लेकर उन्होंने उन भाजपा नेताओं के खिलाफ अंबाला सदर थाना में सोशल मीडिया पर गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है.

बीजेपी के 4 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मानहानि और आईटी एक्ट के उल्लंघन का मामला दर्ज़ करने की शिकायत दी है और इस मामले में जुड़े सभी सबूत पुलिस को दिए हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में फिलहाल जांच पूरी होने तक कुछ भी कहने से अभी इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़े- मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details