हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या हुई 5

By

Published : Mar 19, 2020, 6:53 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 8:06 PM IST

अंबाला से दो और कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के सैंपल चंडीगढ़ पीजीआई भेजे गए हैं. इसी के साथ अंबाला में कुल 5 कोरोना के संदिग्धों की पुष्टी हुई है.

corona suspected number increased in ambala
अंबाला में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या हुई 5

अंबालाःदेश के अंदर तेजी से पैर पसारते जा रहे कोरोना वायरस कि आए दिन देश के विभिन्न हिस्सों से कई मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में अंबाला जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है. अंबाला में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या पांच पहुंच गई है.

कोरोना के 5 संदिग्ध

बता दें कि बीती 18 मार्च को अंबाला से कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीजों के सैंपल चंडीगढ़ पीजीआई भेजे गए थे. अभी तक इन संदिग्धों के सैंपल की रिपोर्ट भी नहीं आई और इसी बीच अंबाला से दो और कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के सैंपल चंडीगढ़ पीजीआई भेजे गए हैं.

अंबाला में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या हुई 5

28 वर्षीय लड़की पहुंची अस्पताल

सीएमओ डॉ कुलदीप सिंह ने बताया कि गुरुवार को एक 28 वर्षीय लड़की स्वेच्छा से नारायणगढ़ के अस्पताल पहुंची. जिसके बाद उसके ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए पीजीआई भेजे गए हैं. इसके अलावा अंबाला छावनी में एक और महिला जो कुछ दिन पहले दुबई से आई थी उसके भी सैंपल चंडीगढ़ पीजीआई भेजे गए हैं.

ये भी पढ़ेंःकोरोना पॉजिटिव केस सामने आने पर चंडीगढ़ अलर्ट, सरकारी अस्पतालों में ओपीडी बंद

लोगों में बढ़ी जागरुकता

खास बात ये है कि आमजन के अंदर कोरोना वायरस को लेकर की जा रही जागरूकता का असर अब दिखने लगा है. लोग अब खुद स्वास्थ्य विभाग के सामने आ रहे हैं. ये ना सिर्फ उनके लिए बल्कि समूचे देश के लिए अच्छी खबर है. जाहिर है कि कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना वायरस से अब तक कुल चार मौतें हो चुकी हैं. आखिरी मौत पंजाब में हुई है. वहीं, भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या 180 तक पहुंच गई है.

Last Updated : Mar 19, 2020, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details