हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला: ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, 4 नाबालिग सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

अंबाला में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में से 4 नाबालिग हैं.

By

Published : Nov 23, 2019, 9:18 PM IST

blind murder case solve by ambala police

अंबाला: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है. आपको बता दें कि बीते 15 तारीख को आरोपियों ने सोनू नाम के शख्स पर रंजिशन चाकू से हमला किया था और इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई थी.

ब्लाइंड मर्डर केस मे 7 आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान आरोपियों ने सोनू के दोस्त पर भी चाकू से हमला किया था, जो कि बूरी तरह से घायल हो गया था. इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 7 आरोपियों में से 4 नाबालिग हैं. इस ब्लाइंड मर्डर मामले को डीडीपी राम कुमार समेत सीआईए को जांच सौंपा गया था.

ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, देखें वीडियो

ये भी जाने- नहर टूटने से खेतों में भरा 2-2 फीट पानी, नाराज किसानों ने उपायुक्त से की मुलाकात

ये है तीन नाबालिग आरोपी

इस मामले में सीसीटीवी खंगालने और मुखबिर के जरिए आशीष उर्फ काका, गुरप्रीत उर्फ पितु, गुरदीप उर्फ गुद्दी को गिरफ्तार किया है. डीएसपी राम कुमार ने बताया कि पकड़े गए तीन के अलावा चार नाबालिग लड़कों की संलिप्तता पाई गई है. नाबालिगों को जुनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पैसे को लेकर था विवाद

डीएसपी के मुताबिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि गुरप्रीत उर्फ पितु का मृतक सोनू के साथ पैसें की लेनदेन को लेकर विवाद था और उनका हत्या से एक दिन पहले उसका झगड़ा हुआ था. झगड़े में सोनू ने गुरप्रीत से मारपीट की थी. जिसके बाद गुरप्रीत ने योजनाबद्ध तरीके से अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों को अदालात में पेश करके रिमांड पर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details