हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CORONA: असीम गोयल ने की जनता से घर में रहने की अपील

असीम गोयल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन इस बीच जनता को भी घर रहकर सरकार का सहयोग करना है.

By

Published : Mar 23, 2020, 7:34 PM IST

aseem goyal
असीम गोयल ने की जनता से घर में रहने की अपील

अंबाला: कोरोना वायरस को लेकर हरियाणा सरकार ने 31 मार्च तक पूरे प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया है, ताकि इस जानलेवा वायरस से बचा जा सके. अंबाला में भी लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. इस बीच विधायक असीम गोयल ने जनता से घर में ही रहने की अपील की है.

अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जैसी मिसाल लोगों ने जनता कर्फ्यू के दौरान पेश की. वैसी ही मिसाल 31 मार्च तक घरों में रहकर करें. असीम गोयल ने कहा कि कल पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की अपील कि जिसका पूरा असर देखने को मिला और राष्ट्र ने एकता की मिसाल पेश करते हुए पूरा सहयोग किया.

असीम गोयल ने की जनता से घर में रहने की अपील

ये भी पढ़िए:CORONA: 31 मार्च तक हरियाणा के सभी जिले लॉकडाउन

गोयल ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में सभी को साथ खड़े होना होगा. सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन जनता को भी सरकार का सहयोग करना होगा. इसके लिए जरूरी है कि लोग बिना वजह घरों से ना निकले, क्योंकि घरों से भीड़ के निकलने पर कोरोना वायरस के फैलने का खतरा ज्यादा बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details