हरियाणा

haryana

AIMIM नेता वारिस पठान की जीभ काटने वाले को 20 लाख का इनाम- ATFI अध्यक्ष

By

Published : Feb 22, 2020, 8:39 AM IST

एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान की जीभ काटने वाले को 20 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. उन्होंने ये भी कहा कि AIMIM की मान्यता रद्द की जाए.

anti terrorist front india leader viresh shandalya
anti terrorist front india leader viresh shandalya

अंबाला: एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता वारिस पठान के 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे वाले बयान पर एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रया दी है. एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष विरेश शांडिल्य ने ऐलान किया कि जो भी कोई वारिस पठान की जीभ काट कर लाएगा उसे 20 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

बता दें कि AIMIM नेता वारिस पठान ने हाल ही में अपनी रैली में ये बयान दिया था कि 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे. जिसके बाद उनके इस बयान की हर तरफ निंदा हो रही है. इस ब्यान पर अब एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया और श्री हिन्दू तख्त ने बड़ी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

वारिस पठान के विवादित बयान पर AITF का ऐलान, देखें वीडियो

'AIMIM की मान्यता की जाए रद्द'

एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रिय अध्यक्ष एंव श्री हिन्दू तख्त के प्रचारक विरेश शांडिल्य ने कहा हिन्दू और मुस्लिम को बांटने की कोशिश की जा रही है. ऐसे लोगों के खिलाफ हिन्दू और मुसलमानों को इकट्ठा होकर विरोध करना चाहिए. उन्होंने कहा चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और AIMIM की मान्यता रद्द की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें-करनाल: सीएम ने किया 13 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन

AIMIM नेता वारिस पठान के खिलाफ FIR दर्ज

गौरतलब है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता वारिस पठान के खिलाफ कर्नाटक के कालाबुर्गी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वारिस पठान ने एक विवादित बयान में कहा था कि हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा के दौरान वारिस पठान ने विवादित बयान दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details