हरियाणा

haryana

'मरकज में कोई भी कोरोना संक्रमित पाया गया तो सरकार गोली मारने के दे आदेश'

By

Published : Apr 2, 2020, 8:01 PM IST

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जो भी मरकज में रहने वाला कट्टरपंथी कोरोना पॉजिटिव आए तो उसे केंद्र सरकार देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करे.

anti terrorist chief disputed statement on nizamuddin markaj coronavirus
anti terrorist chief disputed statement on nizamuddin markaj coronavirus

अंबाला: एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायपस जैसी घातक महामारी से लड़ रहा है, तो वहीं कुछ एक कट्टरपंथी समाज के नुमाइंदे अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं.

इसी कड़ी में एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जो भी मरकज में रहने वाला कट्टरपंथी कोरोना पॉजिटिव आए तो उसे केंद्र सरकार देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करे.

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि देश के दुश्मनों का इलाज कर सरकार पैसे की बर्बादी न करें. वहीं, शांडिल्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह और विदेश मंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर तबलीगी जमात पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी वेंटिलेटर हरियाणा में कितने हैं? देखिए विशेष रिपोर्ट

शांडिल्य ने कहा कि लॉकडाउन के बाद मरकज में तबलीगी जमात का आयोजन करने वाले आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. वीरेश शांडिल्य ने कहा कि तबलीगी जमात के गैर-जिम्मेदार आयोजकों ने ना तो सुरक्षा की परवाह की और ना ही लोगों के स्वास्थ्य की.

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि दिल्ली पुलिस तबलीगी जमात के उन सदस्यों की पहचान करे जिन पर स्वास्थ्य और पुलिसकर्मियों पर थूकने और अभद्रता करने का आरोप है. उन्होंने कहा ऐसे देशद्रोहियों को केंद्र सरकार गोली मारने के आदेश दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details