हरियाणा

haryana

गृह मंत्री ने हारे हुए जुआरी से की राहुल गांधी की तुलना, कहा- उनकी कोई नहीं सुनता

By

Published : Aug 24, 2020, 8:41 AM IST

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी की तुलना हारे हुए जुआरी से की है. विज ने कहा कि जिस तरह से हारने के बाद जुआरी बहकी बातें करता है वैसा ही राहुल गांधी कर रहे हैं.

anil vij reaction on rahul gandhi
अनिल विज ने हारे हुए जुआरी से की राहुल गांधी की तुलना

अंबाला: राफेल खरीद में घोटाले की बात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी निरंतर उठा रहे हैं. अब जब एक बार फिर राहुल गांधी ने ये मुद्दा उठाया तो हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उनकी तुलना हारे हुए जुआरी से कर दी.

अनिल विज ने हारे हुए जुआरी से की राहुल गांधी की तुलना

मीडिया से बात करते हुए हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी भटक गए हैं. उनकी कोई भी नहीं सुनता है. वो चुनाव से लेकर जनता दरबार तक हर जगह हा चुके हैं. हारा हुआ जुआरी जैसी बहकी-बहकी बातें करता है वैसा ही अब राहुल गांधी कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए:सैलजा ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, गांधी परिवार के नेतृत्व को बताया उम्मीद की एकमात्र किरण

वहीं वीकेंड लॉकडाउन के दौरान शकाब के ठेके खोले जाने पर अनिल विज ने कहा कि ठेके खोलने या बंद करने का फैसला सभी जिलों के उपायुक्तों पर छोड़ा गया है. वो ही इसपर फैसला लेंगे. बता दें कि हरियाणा में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. शनिवार और रविवार को सभी दुकानें और दफ्तर बंद रखने के आदेश हैं. वहीं इस दौरान शराब के ठेके खोलने पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details