हरियाणा

haryana

राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर भड़के विज, 'ऐसे व्यक्ति को राजनीति में रहने का अधिकार नहीं'

By

Published : Dec 14, 2019, 10:10 AM IST

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. अनिल विज ने राहुल गांधी के बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने 130 करोड़ लोगों को रेपिस्ट बना दिया.

rahul gandhi rape in india statement
राहुल के रेप इन इंडिया वाले बयान पर भड़के विज

अंबालाःराहुल गांधी के रेप इन इंडिया बयान को लेकर बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है.

गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जैसे व्यक्ति को राजनीति में रहने का कोई अधिकार नहीं है. विज ने कहा कि राहुल को देश की जानकारी नहीं है इसलिए देशवासियों को उनका बहिष्कार करना चाहिए.

राहुल के रेप इन इंडिया वाले बयान पर भड़के विज

राहुल को नहीं देश की जानकारी- विज
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. अनिल विज ने राहुल गांधी के बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने 130 करोड़ लोगों को रेपिस्ट बना दिया. राहुल गांधी पर हल्ला बोलते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी ने ये बयान इसलिए दिया है क्योंकि उन्हें देश की जानकारी नहीं है. उन्हें सिर्फ कांग्रेस की जानकारी है और हो सकता है कि कांग्रेस में यही सब होता है.

जनता राहुल का करे बहिष्कार- विज
विज ने कहा कि राहुल भले ही माफी न मांगे मगर देश की जनता को राहुल गांधी का बहिष्कार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जनता को ऐसा बहिष्कार करना चाहिए कि ये जहां भी जाए वहां उनको अपनी गलती का एहसास हो. गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जैसे आदमी को राजनीति में रहने का भी अधिकार नहीं है.

राहुल गांधी का बयान
राहुल गांधी ने झारखंड की चुनावी रैली में कहा था कि 'नरेंद्र मोदी ने कहा था- मेक इन इंडिया. अब आप जहां भी देखो. अब मेक इन इंडिया नहीं...रेप इन इंडिया है. अखबार खोलो. झारखंड में महिला से बलात्कार. उत्तर प्रदेश में देखो तो नरेंद्र मोदी के विधायक ने एक महिला का रेप किया. उसके बाद उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है. नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलते. हर प्रदेश में हर रोज़ रेप इन इंडिया. मोदी जी कहते हैं- बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. मोदी जी, आपने ये नहीं बताया कि किससे बचाना है. बीजेपी के एमएलए से बचाना है.'

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली, हरियाणा के ये दिग्गज नेता संभालेंगे कमान

संसद में भी गूंजा राहुल का बयान
राहुल गांधी के इस बयान को शुक्रवार को संसद में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने जोरों से उठाया था. इस दौरान स्मृति इरानी समेत कई बीजेपी सांसदों ने संसद में इस बयान पर कड़ा विरोध जताया. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाकर सख्त एक्शन लेने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details