हरियाणा

haryana

राहुल गांधी की बुद्धि का दिवाला निकल चुका है: अनिल विज

By

Published : Mar 4, 2020, 4:07 PM IST

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी की पीएम मोदी को ट्वीट पर दी गई नसीहत पर पलटवार किया. विज ने कहा कि अपनी शिक्षा पर पहले अमल करें राहुल गांधी.

anil vij reaction on rahul gandhi in ambala
anil vij reaction on rahul gandhi in ambala

अंबाला: पीएम मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात पर बबाल शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर ट्विटर पर नसीहतों की झड़ी लगा दी. एक के बाद एक ट्वीट कर राहुल गांधी ने पीएम को सोशल मीडिया की बजाय देश पर ध्यान देने की नसीहत दे रहे हैं.

राहुल गांधी पर बरसे अनिल विज

राहुल गांधी की नसीहतों बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी हैं. राहुल गांधी पर भड़कते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इनकी बुद्धि का दिवाला निकल चुका है. अनिल विज ने कहा कि अपनी शिक्षा को पहले वो खुद पर अमल करें.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर तंज

वहीं राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर भी ट्वीट कर कहा है कि सरकार इसे लेकर गंभीर नहीं है. इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह गंभीर है. इसे लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. विदेश से आने वाले सभी लोगों को चैक किया जा रहा है. प्रदेश में अभी तक जो संदिग्ध सामने आए थे, उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अस्पतालों में भी जरूरी दवाईयां पूरी तरह मौजूद हैं. स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह मुस्तैद है.

नवजोत सिंह सिद्धू पर विज का तंज

नवजोत सिंह सिद्धू के आप सांसद भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी में आने पर स्वागत करने की बात कही है. जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. सिद्धू एक बार फिर दल बदल सकते हैं. इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सिद्धू पर तंज कसा और सिद्धू को प्रवासी पक्षी करार दिया. विज ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि सिद्धू कब किस डाल को छोड़ जाए कोई भरोसा नहीं.

इसे भी पढ़ें-कोरोना वायरस : दिल्ली, तेलंगाना और राजस्थान में नए मामले, हैदराबाद में आपात बैठक

हरियाणा में बोर्ड की परीक्षाओं को नकल मुक्त करवाने का सरकार का दावा पूरी तरह फेल साबित हुआ है. इस मामले पर गृह मंत्री तीखे तेवर दिखे. विज ने कहा कि ये बीमारियां जाते-जाते जाती हैं. किसी को नकल करके पास नहीं होने दिया जाएगा.

'जैसी करनी-वैसी भरनी'

बीते दिन कांग्रेस ने सदन के बाहर बैनर-पोस्टर लेकर सरकार से वादों पर जवाब मांगा. इस मामले पर भी अनिल विज ने कांग्रेस पर चुटकी ली और कहा कि 'जैसी करनी-वैसी भरनी' विज ने कहा कि कांग्रेस राज में ये हमें रोका करते थे. आज इनके साथ वही हो रहा है. विज ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details