हरियाणा

haryana

कुलदीप बिश्नोई के बयान पर विज का पलटवार, बोले- जो खुद गिरे हैं वो हमें क्या गिराएंगे

By

Published : Feb 22, 2020, 9:59 AM IST

कुलदीप बिश्नोई के सरकार गिराने वाले बयान पर अनिल विज ने पलटवार किया है. विज ने कहा है कि वो खुद गिरे हुए हैं.

anil vij comment on kuldeep bishnoi statement
anil vij comment on kuldeep bishnoi statement

अंबाला: आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बयान दिया है कि वो 2020 में सरकार गिरा देंगे. बिश्नोई के इस बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने तीखा पलटवार किया है. विज ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद गिरे हुए हैं वो दूसरों को क्या गिराएंगे. विज ने ये भी कहा कि कुलदीप बिश्नोई अपने संगठन को एकजुट रखें और ये ख्याली पुलाव है.

कथित धान घोटाले की जांच पर क्या बोले विज

भारतीय किसान यूनियन हरियाणा में धान घोटाले मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है. साथ ही यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने जांच नहीं करवाई तो किसान यूनियन इसके विरोध में प्रदर्शन भी करेगी. भारतीय किसान यूनियन की चेतावनी पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है. विज ने कहा कि सबसे पहले तो इस मामले को घोटाला कहे जाने के पीछे भी प्रश्नचिन्ह है.

कुलदीप बिश्नोई के बयान पर विज का पलटवार, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-AIMIM नेता वारिस पठान की जीभ काटने वाले को 20 लाख का इनाम- ATFI अध्यक्ष

'दोषी अधिकारियों पर होगी सख्त कार्रवाई'

विज ने बताया कि इस मामले में विभाग ने जांच की थी और कई जगह सामान कम पाया गया है. जिसे पूरा करवाने की कोशिश की जा रही है तो इसे घोटाला नहीं कहा जा सकता. वहीं विज ने मामले में सख्त लहजे में ये भी चेतावनी दे डाली कि अगर किसी अधिकारी ने जानबूझकर कोताही बरती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी.

नशे के खिलाफ सख्त हुए गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा में नशा तस्करों की अब खैर नहीं, क्योंकि सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने अब विभाग को लिखित आदेश जारी कर दिए हैं कि अगर कोई बड़े से बड़ा व्यक्ति भी नशे के कारोबार में संलिप्त है तो उसे भी बख्शा न जाए. बता दें कि प्रदेश में पड़ोसी राज्यों से बढ़ रही नशा तस्करी और प्रदेश फैल रहे नशे के जाल को तोड़ने के लिए अब हरियाणा के गृह विभाग ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details