हरियाणा

haryana

रोहिंग्या मुसलमानों पर विज का बड़ा बयान, बोले- भारत देश कोई धर्मशाला नहीं

By

Published : Mar 19, 2021, 4:20 PM IST

रोहिंग्या मुसलमानों पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है. विज ने कहा कि भारत देश कोई धर्मशाला नहीं है, जहां कोई भी आकर बस जाएगा. इनकी जानकारी इकट्ठी की जा रही है.

anil vij big statement on rohingya muslims in haryana
anil vij big statement on rohingya muslims in haryana

अंबाला:रोहिंग्या मुसलमानों पर केंद्र के बाद हरियाणा सरकार भी गंभीर नजर आ रही है. प्रदेश के नूंह जिले में रोहिंग्या मुसलमानों के बसने की खबरों के बाद अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा दिया है.

अनिल विज ने कहा कि भारत देश कोई धर्मशाला नहीं, जहां कोई भी आकर बस जाए. विज ने कहा कि प्रदेश में रोहिंग्या मुसलमानों की जानकारी एकत्रित की जा रही है और भारत कोई धर्मशाला नहीं है. ऐसे में इनका इंतजाम जरूर किया जाएगा.

रोहिंग्या मुसलमानों पर विज का बड़ा बयान, बोले- भारत देश कोई धर्मशाला नहीं

सोनीपत फायरिंग मामले पर क्या बोले विज

बीते रोज सोनीपत कोर्ट में एक पुलिसकर्मी द्वारा ही कुख्यात अपराधी को गोली मारे जाने की वारदात के बाद अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा फैसला लिया है. अनिल विज ने बढ़ते अपराध के मद्देनजर अदालतों में सुरक्षा के बंदोबस्त और कड़े करने के फैसला लिया है. विज ने कड़े शब्दों में कहा कि कहीं भी किसी की भी दादागिरी नहीं चलने दी जाएगी.

ये भी पढे़ं-सोनीपत गैंगवार: गैंगस्टर अजय और उसके परिवार को खत्म करने के लिए पुलिसकर्मी को दी गई 50 लाख और एक प्लॉट की सुपारी!

ABOUT THE AUTHOR

...view details