हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला में चोरों के हौसले बुलंद, घर से चुराया करीब 80 लाख का कैश, सोना और डॉलर

शहर के पॉश इलाके के सेक्टर-9 के घर में लाखों की चोरी होने का मामला सामने आया है. जहां चोरों ने नकदी, डॉलर और घर में रखे सोना चांदी पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 21, 2020, 3:11 PM IST

ambala theft in sector 9
ambala theft in sector 9

अंबाला: शहर के पॉश इलाके को एक बार फिर चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने सेक्टर-9 के 873 नंबर मकान को निशाना बनाया और घर में रखे कैश और सोना चांदी के आभूषण चोरी कर लिए. जिस समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय पूरा परिवार एक शादी में शिरकत करने गया हुआ था.

घर से लाखों की चोरी

जब वे वापस आए तो अंदर से दरवाजे लॉक थे. जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो घर में रखे आभूषण और कैश गायब था. घर के मालिक का कहना है कि उनके घर से करीब 70 से 80 लाख रूपये का माल चोरी हुआ है. जिसमें 7 लाख कैश, डॉलर और सोना चांदी के आभूषण थे.

अंबाला में चोरों के हौसले बुलंद, घर से चुराए करीब 80 लाख के नकदी, सोना और डॉलर

आरोपी को पकड़ने का पुलिस ने दिया आश्वासन

चोरी की घटना का पता चलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. सीआईए अधिकारी केवल संह का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम प्रोफेशनल चोरों ने दिया है. इसको लेकर जांच की जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढे़ं- अंबाला: अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन सख्त, रेहड़ी संचालकों के खिलाफ की गई कार्रवाई

जांच में जुटी पुलिस

अंबाला में इस तरह की चोरी की वारदात का एक कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई जगह चोरी हुई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच तो शुरू कर देती है लेकिन बहुत कम ऐसे केस हुए हैं, जिनमें आरोपी गिरफ्तार हुआ है. अधिकतर केस में आरोपी पुलिस के हाथ ही नहीं चढ़ते.

ये भी पढे़ं- इंसाफ दे दो या मरने की इजाजत, सस्पेंड महिला अकाउंटेंट ने सीएम को पत्र लिख मांगी इच्छा मृत्यु

ABOUT THE AUTHOR

...view details