हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला: सद्दोपुर बॉर्डर पर हालात सामान्य, लेकिन हाईवे अभी भी बंद

सद्दोपुर बॉर्डर (दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे) पर स्थिति सामान्य बनी हुई है. सुबह से ही पुलिस ने बॉर्डर को सील किया हुआ है. ताकि किसानों को दिल्ली कूच से रोका जा सके. बॉर्डर इंचार्ज डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि जब तक उच्च अधिकारियों के निर्देश नहीं आते तब तक हाईवे को नहीं खोला जाएगा.

By

Published : Nov 27, 2020, 5:08 PM IST

ambala saddopur border seal farmers protest
ambala saddopur border seal farmers protest

अंबाला:कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर हरियाणा पुलिस ने दिल्ली-पटियाला शंभू बॉर्डर और दिल्ली-चंडीगढ़ सद्दोपुर बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया है. जब हमारी टीम ने सद्दोपुर बॉर्डर पर जाकर स्थिति का जायजा लिया, तो वहां हालात सामान्य दिखे.

सद्दोपुर बॉर्डर पर पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं. बॉर्डर को पूरी तरह से सील किया हुआ है. भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं सद्दोपुर बॉर्डर पर शुक्रवार सुबह से ही किसानों का जमावड़ा नहीं दिखा. इसको लेकर हमारी टीम ने सद्दोपुर बॉर्डर के इंचार्ज डीएसपी अनिल कुमार से बीत की.

सद्दोपुर बॉर्डर पर हालात सामान्य, लेकिन हाईवे अभी भी बंद

ये भी पढे़ं-जींद से दिल्ली की तरफ बढ़ रहा है पंजाब के किसानों का 50 किलोमीटर लंबा काफिला

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 7:30 बजे से ही दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे को सील किया हुआ है, ताकि किसानों के दिल्ली कूच को रोका जा सके. उन्होंने बताया कि सुबह कुछ किसान पंजाब से बॉर्डर पर पहुंचे थे और दिल्ली जाने की बात कह रहे थे. लेकिन जब उन्हें समझाया गया तो वो आगे नहीं बढ़े और वापस चले गए. उसके बाद से कोई भी किसान सद्दोपुर बॉर्डर पर नहीं आया.

उन्होंने बताया की हम लगातार पंजाब पुलिस के साथ कॉर्डिनेशन रख रहे हैं, ताकि हर छोटी बड़ी किसानों की मूवमेंट पर नजर रखी जा सके. अनिल कुमार ने कहा कि अभी तक बॉर्डर को खोलने के निर्देश उच्च अधिकारियों से प्राप्त नहीं हुए हैं. जैसे ही बॉर्डर को खोलने के निर्देश उच्च अधिकारियों से प्राप्त हो जाते हैं तो हम दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे को खोल देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details