हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला में दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, 15 हजार रुपये के खातिर उतारा मौत के घाट

अंबाला टैक्सी चालक स्वर्णजीत सिंह हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. स्वर्ण सिंह के दोस्त ने 15 हजार रुपये की खातिर अपने दोस्त की हत्या कर दी. वहीं उसकी कार भी बेच दी.

By

Published : Feb 15, 2020, 9:17 AM IST

Updated : Feb 15, 2020, 9:33 AM IST

ambala today news
ambala today news

अंबाला: बोह गांव का रहने वाले टैक्सी चालक स्वर्णजीत सिंह की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पैसे की खातिर दोस्त ने ही स्वर्णजीत सिंह की हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि स्वर्ण सिंह का दोस्त नशा करता है.

दोस्त ने की दोस्त की हत्या

दरअसल अंबाला के बोह गांव का रहने वाला टैक्सी चालक स्वर्ण जीत सिंह कुछ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था, जिसके बाद उसके परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

15 हजार रुपये की खातिर दोस्त ने की दोस्त की हत्या

पुलिस को स्वर्ण का शव हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर क्षत-विक्षत हालत में मिला था. जिसकी पहचान ना होने के बाद उसे लावारिस समझ कर जला दिया गया था, लेकिन उसके कपड़ों से परिवार ने पहचान की तो मामले की जांच शुरू की गई.

ये भी पढ़िए:शहीदों के परिवार के लिए BSF की पहल, सूरजकुंड मेले में स्टॉल लगाकर बना रहे आत्मनिर्भर

15 हजार की खातिर दोस्त की हत्या

इस मामले में पुलिस ने स्वर्ण के दोस्तों से पूछताछ की तो मामले की सारी पोल खुल गई. स्वर्ण की हत्या को अंजाम उसी के नशेड़ी दोस्तों ने दिया था. एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि स्वर्ण की हत्या उसके दोस्त जरनैल सिंह, दिव्यांग मनीष और सर्बजीत सिंह ने सिर्फ इसलिए कर दी थी कि स्वर्ण जीत ने उनसे 15 हजार रुपये लेने थे तो दूसरी तरफ आरोपी मृतक की कार को बेच ऐश करना चाहते थे. आरोपियों ने मृतक स्वर्ण जीत की कार यूपी में सिर्फ 22 हजार रुपये में बेच डाली, जिसको अभी रिकवर किया जाना है.

Last Updated : Feb 15, 2020, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details