हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला पुलिस ने किसानों पर ड्रोन से रखी नजर

अंबाला पुलिस ने किसानों पर नजर रखने के लिए ड्रोन की मदद ली. पुलिस ने ड्रोन की मदद से किसानों को काबू किया. लेकिन पुलिस को इससे ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं हुई. किसानों को रोकने में पुलिस असफल दिखी.

By

Published : Nov 26, 2020, 4:38 PM IST

Ambala police kept a watch on farmers with drones
Ambala police kept a watch on farmers with drones

अंबाला:केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली कूच कर रहे किसानों के कारण हरियाणा में माहौल तनावपूर्ण है. किसानों ने आगे बढ़ने के लिए कई जिलों में बैरिकेड तोड़ दिए हैं. इसके बाद पुलिस ने पानी की बौछारें करके उन्हें रोकने की कोशिश की. वहीं, अंबाला जिले में किसानों को रोकने के लिए ड्रोन की भी मदद ली गई.

अंबाला पुलिस ने किसानों पर ड्रोन से रखी नजर, देखें वीडियो

अंबाला पुलिस ने ड्रोन की मदद से कई नेशनल हाईवे और आसपास के क्षेत्र में नजर रखी ताकि किसानों को अंबाला से आगे ना निकलने दिया जाए. लेकिन किसानों को रोकना पुलिस के लिए इतना आसान नहीं था. शंभू बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प हुई.

ये भी पढ़ें-करनाल: किसानों ने तोड़े बैरिकेड्स, दिल्ली के लिए हुए रवाना

गौरतलब है कि दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. अंबाला, करनाल, पानीपत और सोनीपत में माहौल गर्म है. किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. वहीं पुलिस ने भी अब कमर कस ली है. पुलिस ने सोनीपत में सड़क को खोद दिया है. ताकि किसान सोनीपत से दिल्ली में प्रवेश ना कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details