हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना के 4 नए मरीज आए सामने, एक्टिव केस हुए 34

By

Published : Jul 3, 2020, 7:31 PM IST

शुक्रवार को अंबाला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले शहर की अलग-अलग जगहों से आए हैं, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ambala-new-corona-virus-case-update
ambala-new-corona-virus-case-update

अंबाला: जिले में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार सामने आ रहे नए मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. शुक्रवार को अंबाला में 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ. राजिंद्र राय ने की है.

उन्होंने बताया कि सभी चारों मामले अंबाला जिले के अलग-अलग जगह से आए हैं. ये मामले नारायणगढ़, अंबाला शहर, अंबाला छावनी और बराड़ा क्षेत्र से सामने आए हैं. इन मरीजों में एक स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ वर्कर भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक अंबाला में कुल 348 कोरोना संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं.

हालांकि अंबालावासियों के लिए राहत की बात ये है कि जिले में कोरोना रिकवरी रेट अच्छा है. यहां लोग तेजी से कोरोना को मात देकर घर लौट रहे हैं. अंबाला में करीब 314 मरीज ठीक हो चुके हैं. अंबाला में सिर्फ 34 केस ही एक्टिव है, जिनमें से ज्यादातर की हालत ठीक है. अंबाला में ज्यादातर मामले बाहर से ही आए हैं.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में क्यों है सबसे बेहतर कोरोना रिकवरी रेट, देखिए ये रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details