हरियाणा

haryana

शुक्रवार दोपहर तक अंबाला में कोरोना के 5 नए मामले आए सामने

By

Published : Jun 12, 2020, 2:07 PM IST

अंबाला में शुक्रवार दोपहर तक कोरोना के 5 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. पिछले 36 घंटे में कोरोना के 29 नए मामले सामने आ चुके हैं और एक युवती की मौत भी हुई है.

ambala new corona virus case update
ambala new corona virus case update

अंबाला: शहर में कोविड19 का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बढ़ते मामले ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. शुक्रवार दोपहर तक अंबाला में कोरोना के 5 नए मामले आए हैं. अंबाला में बीते 36 घंटे में कोरोना के 29 नए मामले सामने आ चुके हैं. एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत भी हुई है. सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप सिंह ने इसकी पुष्टि की है.

बता दें कि अनलॉक वन के तहत लॉकडाउन 5.0 में रियायतें मिलने के बाद लोगों की आवाजाही बढ़ गई है. छूट मिलने के बाद ही अंबाला में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बड़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है. क्योंकि अंबाला में लगभग सभी मामले अब बाहर से ही आ रहे हैं. नए मामलों में 24 कोरोना मरीज गुरुवार देर शाम आए थे और शुक्रवार को 5 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं.

अंबाला में शुक्रवार को कोरोना से मौत हुई थी. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि तीसरी मौत अंबाला छावनी के तोपखाना इलाके में 23 साल की युवती की हुई है. युवती दिल्ली से अपने ननिहाल में आई थी. युवती टीबी की बीमारी से पीड़ित थी. उन्होंने बताया कि बीते दिनों वो दिल्ली से सपरिवार सहित अंबाला पहुंची थी.

ये भी पढ़ें-सोनीपत में कोरोना से छठी मौत, 42 साल की महिला ने तोड़ा दम

अंबाला में अब तक 124 कोरोना संक्रमित मरीज आ चुके हैं, जिसमे से 55 मरीजों ने कोरोना के मात देकर घर भी लौट चुके हैं. अंबाला में ज्यादातर कोरोना के केस बाहर से ही आ रहे हैं. वहीं तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details