हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 25, 2021, 11:03 AM IST

ETV Bharat / state

अंबाला: आईजी ने मिलावटी शराब बनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

अम्बाला के आईजी ने अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. आईजी ने मिलावटी शराब बनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Ambala illegal adulterated liquor
अम्बाला मिलावटी शराब लेटेस्ट न्यूज

अम्बाला: जिले में इन दिनों पुलिस प्रशासन द्वारा अवैध शराब की तस्करी और मिलावटी शराब बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. जिसके चलते बीते दिनों अम्बाला में कई जगह पर पुलिस ने दबिश देकर मिलावटी शराब बनाने वालों को रंगे हाथों पकड़ा था.

अवैध शराब बनाने वालों और तस्करी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश अम्बाला के आईजी पूरन कुमार ने दिए हैं. बता दें कि आईजी ने बुधवार को अम्बाला और कुरुक्षेत्र के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली.

बैठक में कुरुक्षेत्र के एसपी हिमांशु गर्ग, अम्बाला से डीएसपी सुल्तान सिंह, डीएसपी कुरुक्षेत्र नरेंद्र सिंह, कुरुक्षेत्र सीआईए टू इंस्पेक्टर मलकीत सिंह और अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:कैथल में डॉक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

आईजी ने शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाला केमिकल और स्प्रिट का स्रोत लगाने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि बीती 10 मार्च को दुराना में अवैध तरीके से मिलावटी शराब बनाने का भंडाफोड़ हुआ था. वहीं 22 मार्च को कुरुक्षेत्र सीआईए टू पुलिस द्वारा अम्बाला के साहा में अवैध शराब बनाने का खुलासा हुआ था.

ये भी पढ़ें:हिसारः 1 अप्रैल से शुरू होगी गेहूं की खरीद, मंडी जाने से पहले ये जान लें किसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details