हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक साथ सामने आए 34 पॉजिटिव केस

By

Published : Jul 9, 2020, 7:22 PM IST

अंबाला जिले में अब तक के सर्वाधिक 34 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार कर गया है. जिले में अब 64 एक्टिव केस हो गए हैं.

ambala coronavirus case latest update
ambala coronavirus case latest update

अंबाला: गुरुवार को अंबाला जिले से रिकॉर्ड 34 कोरोना पॉजिटिल केस सामने आए हैं. जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि गुरुवार को अंबाला में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं.

डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि अंबाला में कुल 34 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इनमें सबसे अधिक अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र के 24 मामले हैं. 2 अंबाला छावनी, 2 चौड़मस्तपुर, 1 नारायणगढ़, 1 बोह और एक पंजाब के डेराबस्सी का रहने वाला है.

अंबाला में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक साथ सामने आए 34 पॉजिटिव केस

ये भी पढे़ं-सिरसा में कोरोना से पहली मौत, 65 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

उन्होंने बताया कि अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट औए पूजा साड़ी कॉम्पलेक्स से भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने 2 दिनों के लिए कपड़ा मार्केट और पूजा साड़ी कॉम्पलेक्स को सील करने का निर्णय लिया है.

डॉ. कुलदीप सिंह ने बाताया कि अंबाला जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार कर गया है. अब तक 426 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. वहीं उन्होंने बताया कि जिले में अब 64 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. बता दें कि अंबाला जिले में कोरोना वायरस के कारण 5 लोगों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details