हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ये ज्ञानचंद गुप्ता और बीजेपी वाले कच्छाधारी लोग बहुत बदमाश हैं: अभय चौटाला

शुक्रवार को इनेलो नेता अभय चौटाला की ट्रैक्टर मार्च अंबाला के शम्भू बॉर्डर पहुंची. यहां एक सवाल के जवाब में उन्होंने बीजेपी और विधानसभा अध्यक्ष को लेकर कहा कि ये कच्छाधारी लोग बहुत बदमाश हैं.

By

Published : Jan 15, 2021, 4:33 PM IST

abhay chautala farmers protest
abhay chautala farmers protest

अंबाला:इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला आज ट्रैक्टर रैली लेकर शम्भू टोल प्लाजा से सिंघु बॉर्डर के लिए निकले. अभय चौटाला शम्भु टोल प्लाजा पर चल रहे किसानों के धरने में भी शामिल हुए. अभय चौटाला ने अपने इस्तीफे के मुद्दे पर बातचीत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष और भाजपा के लिए कहा कि ये कच्छाधारी लोग बहुत बदमाश हैं.

'ये ज्ञानचंद गुप्ता और बीजेपी वाले कच्छाधारी लोग बहुत बदमाश हैं'

अभय चौटाला ने कहा कि अगर 26 जनवरी तक इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ तो वो 27 तारीख को विधानसभा जाकर खुद इस्तीफा मंजूर करवाएंगे. कृषि कानूनों में सरकार हर तरह के संशोधन के लिए तैयार है. इस पर अभय चौटाला ने कहा कि संशोधन का सवाल ही नहीं है, कानून वापस होने चाहिए.

ये भी पढे़ं-दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान- अल्पमत में है हरियाणा सरकार, हमने की अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि वो आने वाले समय में विधानसभा में बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे. इस पर अभय चौटाला ने प्रतिक्रिया दी. अभय ने कहा कि जब विधानसभा में बोलने का वक्त आता है, तब कांग्रेस वाले कहां होते हैं.

गौरतलब है कि अभय चौटाला कृषि कानूनों के विरोध में और किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे हैं. अभय चौटाला ने ट्रैक्टर मार्च की शुरुआत चंडीगढ़ से की जिसके बाद वो अंबाला पहुंचे. यहां उन्होंने बताया कि उनकी ट्रैक्टर मार्च पेहवा होते हुए नरवाना पहुंचेगी और 17 जनवरी को वो दिल्ली पहुंचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details