हरियाणा

haryana

बराड़ा में बेखौफ बदमाश! दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप से 90 लाख की लूट

By

Published : Oct 29, 2020, 4:21 PM IST

हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार शाम को अंबाला जिले के बराड़ा कस्बे में लाखों की नकदी, सोने और चांदी के जेवर लूट लिए. इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की.

90 lakh loot in jewelry shop in ambala
बराड़ा में बेखौफ बदमाश! दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप से लूटा 90 लाख का सोना

अंबाला:बराड़ा में एक बार फिर बदमाशों का आतंक देखने को मिला है. दिनदहाड़े आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने बराड़ा की ज्वैलर की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि लूट करीब 90 से 95 लाख रुपये की हुई है.

बता दें कि वारदात बुधवार शाम करीब 5 बजे की है. देसी तमंचे और पिस्टलों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने एक ज्वैलर की दुकान में जमकर लूटपाट की. लुटेरों ने दुकानदार और उसके साथी को गन प्वांइट पर लिया. इसके बाद दुकान में रखा लाखों का सोना और कैश लेकर फरार हो गए.

बराड़ा में बेखौफ बदमाश! दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप से 90 लाख की लूट

दुकान में कुछ गड़बड़ होती देख पड़ोसी दुकानदारों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों के हाथों में हथियार देख वो भी पीछे हट गए. लूट के बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए मौके से भाग गए. चश्मदीद दुकानदार ने बताया कि करीब 5 बदमाश थे, जिनके हाथों में हथियार थे. लूट का सारा समान लेने के बाद वो बाइकों पर बैठकर फरार हो गए.

ये भी पढ़िए:निकिता की हत्या के बाद अग्रवाल कॉलेज प्रबंधन की खुली नींद, कॉलेज के बाहर लगाए गए कैमरे

दुकानदार अपने साथ हुई इस वारदात से सदमे में है. उसका कहना है कि पुलिस चौकी महज 500 मीटर की दूरी पर है, इसके बावजूद भी बदमाश बेखौफ हैं. दुकान मालिक ने बताया कि बदमाश लगभग 90 से 95 लाख रुपये की जेवेलरी लूट कर फरार हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details