हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना एक्टिव केस 100 के पार, 36 घंटे में मिले 17 नए केस

By

Published : Jun 15, 2020, 3:00 PM IST

हाल ही के दिनों में अंबाला में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में बड़ी तेजी से उछाल आया है, जिसने अंबाला स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ा दी हैं. अंबाला में बीते 36 घंटों में ही 17 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं.

17 new corona patients found in thirty six hours in ambala
अंबाला में कोरोना एक्टिव केस 100 के पार

अंबाला:हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अगर बात अंबाला की करें तो यहां भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार दोपहर तक अंबाला से दो नए कोरोना मरीज सामने आए हैं और बीते 36 घंटों में 17 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही अंबाला में कोरोना एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 109 पहुंच गया है.

अंबाला में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में बड़ी तेजी से उछाल आया है, जिसने अंबाला स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ा दी हैं. बता दें कि, अंबाला में बीते 36 घंटों में 17 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें दो मरीज आज अंबाला छावनी और शहर से सामने आए हैं.

अंबाला में कोरोना एक्टिव केस 100 के पार, 36 घंटे में मिले 17 नए केस.

डिप्टी सिविल सर्जन संजीव कुमार सिंगला ने बताया कि अंबाला में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 109 पहुंच गई है. जिनमें तीन मरीज दूसरे जिलों के हैं. वहीं अंबाला में अभी तक कुल 185 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. जिनमें से 73 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

ये भी पढ़िए:हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, बिना SLC के भी सरकारी स्कूल में हो सकेगा एडमिशन

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर तक हरियाणा से 119 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 7327 हो गई है. जिनमें 14 इटली के नागरिक भी शामिल हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. सोमवार को एक बार फिर सबसे ज्यादा 68 गुरुग्राम के मरीज हैं. इसके अलावा 20 मरीज भिवानी, 15 मरीज करनाल, 7 मरीज रोहतक, 3-3 मरीज सिरसा और झज्जर से सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details