हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम: महिला वनकर्मी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

सोहना में वन विभाग में कार्यरत महिला कर्मी को एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर कुचल दिया. जिसके कारण उस महिला कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 20, 2020, 9:20 PM IST

woman forest worker died in road accident sohana
महिला वनकर्मी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

गुरुग्राम: सोहना-नूंह मार्ग पर वन विभाग में कार्यरत एक महिला कर्मी की उस समय मौत हो गई जब महिला कर्मी ट्रैक्टर पर बैठकर वन विभाग के कार्य से अन्य वन कर्मी महिलाओं के साथ पौधे लेने जा रही थी. महिला के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

महिला के परिजनों का ट्रैक्टर चालक पर आरोप है कि ट्रैक्टर चालक लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर सोहना के नजदीक रायपुर गांव के पास बने स्पीड ब्रेकर से महिला को ट्रैक्टर से नीचे गिरा दिया. जिसके बाद महिला कर्मी के उपर ट्रैक्टर और ट्राली के टायर चढ़ गए. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

महिला वनकर्मी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
इसे भी पढ़ें: टोहाना में ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार की मौत, CCTV में कैद हुआ हादसा

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले के बारे में बताते हुए जांच अधिकारी शाकिर खान ने कहा कि मेवात के गांव आटा की रहने वाली अंगूरी काफी समय से वन विभाग में कार्यरत थी. मृतिका अंगूरी अन्य वन कर्मियों के साथ रायपुर में स्थित वन विभाग के ऑफिस में ट्रैक्टर से पौधे लेने जा रही थी. ट्रैक्टर के चालक ने गांव रायपुर के समीप एक स्पीड ब्रेकर पर तेज गति से ट्रैक्टर को पार किया जिसकी वजह से अंगूरी ट्रैक्टर से उछलकर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई और ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया.

उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में मृतका अंगूरी को गुरुग्राम अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके से लेकर फरार हो गया. ट्रैक्टर चालक गांव बारोट का बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. जांच अधिकारी शाकिर खान ने कहा कि पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details