हरियाणा

haryana

पानीपत में लिफ्ट लेकर बुजुर्गों को शिकार बनाने वाली महिला गिरफ्तार

By

Published : Sep 12, 2020, 10:42 PM IST

पानीपत पुलिस ने लिफ्ट मांगकर लोगों को लूटने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला के पास से पुलिस लूटे हुए पैसे भी बरामद कर ली है.

woman arrested for robbing people by taking lift in panipat
पानीपत में लिफ्ट लेकर बुजुर्गों को शिकार बनाने वाली महिला गिरफ्तार

पानीपत:जिला पुलिस ने एक महिला को बुजुर्गों से लिफ्ट मांगकर उन्हें लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला की पहचान गांव थिराना निवासी कांता के रूप में हुई है.

दरअसल पानीपत के अटावला गांव निवासी बुजुर्ग सुल्तान कहीं जा रहे थे. तभी एक महिला ने उनसे लिफ्ट मांगी. जिस पर उन्होंने उसे लिफ्ट दे दी. कुछ दूर जाने के बाद महिला ने सुल्तान को साइड में बाइक लगाने को कहा. जब उन्होंने बाइक साइड में लगा दी. तो महिला ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शोर मचाने लगी.

पानीपत में लिफ्ट लेकर बुजुर्गों को शिकार बनाने वाली महिला गिरफ्तार

सुल्तान दिल के मरीज हैं. छेड़छाड़ की बात सूनकर उनके पसीने छूट गए. जिसके महिला ने उनसे दो हजार की मांग की. लोक लाज को देखते हुए बुजुर्ग ने उस महिला को देखते हुए दो हजार रुपये दे दिए. जिसके बाद सुल्तान ने इसकी सूचना जिला पुलिस को दी और उनके साथ घटी घटना को भी बताया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में मतलौड़ा थाने के एसआई बलवान ने बताया कि सुल्तान की शिकायत पर कांता नाम की महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि महिला लिफ्ट लेकर लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पैसे ऐंठती थी. आरोपी से दो हजार रुपये भी बरादम कर लिया गया है. उन्होने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:कैथल: सीएम फ्लाइंग टीम ने 30 हजार लीटर ज्वलनशील अवैध तेल बरामद किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details