हरियाणा

haryana

वक्फ बोर्ड की मिट्टी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार, चोरी में इस्तेमाल ट्रैक्टर भी बरामद

By

Published : Jan 23, 2020, 7:52 PM IST

नूंह के पिनगवां पुलिस ने वक्फ बोर्ड की मिट्टी चोरी करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम शाहबुद्दीन है. 25 सितंबर 2019 को हरियाणा वक्फ बोर्ड ने मिट्टी चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था.

wakf board soil theft accused arrested in nuh
वक्फ बोर्ड की मिट्टी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

नूंह:पिनगवां पुलिस ने मिट्टी चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मिट्टी चोरी का आरोपी खेड़ी कला गांव का रहने वाला है. जिसने बीते साल सितंबर माह में मिट्टी चोरी की थी. हरियाणा वक्फ बोर्ड की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद के आलावा दो-तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

काफी समय से पुलिस को थी आरोपियों की तलाश
मामले के बारे में बताते हुए चंद्रभान एसएचओ ने बताया कि हरियाणा वक्फ बोर्ड ने मिट्टी चोरी की शिकायत गत 25 सितंबर 2019 को की थी. जिसके आरोप में शहाबुद्दीन , शकरुल्ला नामजद आरोपियों के अलावा दो - तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस को उसी समय से आरोपियों की तलाश थी. पुलिस ने गुरुवार को शहाबुदीन को खानपुर घाटी गांव के समीप से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

वक्फ बोर्ड की मिट्टी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढे़ं: हिसार: गणतंत्र दिवस से पहले अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, असलहे के साथ बदमाश गिरफ्तार

अवैध खनन मामले में पूरी तरह से गंभीर है पुलिस: चंद्रभान
एसएचओ पिनगवां चंद्रभान ने बताया कि कि अवैध खनन और मिट्टी चोरी के जितने भी मुकदमे दर्ज हैं. उनमें पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने में लगी है. एसपी संगीता कालिया के निर्देशानुसार अवैध खनन इत्यादि के जो भी मामले दर्ज हैं , उनमें तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश है. उसी के तहत यह कार्रवाई की गई है.

उन्होंने बताया की मिट्टी चोरी के समय इस्तेमाल किया गया महिंद्रा ट्रैक्टर - ट्राली पुलिस के कब्जे में है. पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जल्द ही बाकी बचे आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details