हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 26, 2020, 4:57 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

सोनीपत: गणतंत्र दिवस समारोह में छात्रों का आपस में झगड़ा, सुआ मारकर छात्र को किया घायल

सोनीपत में 71वें गणतंत्र दिवस पर सम्मान समारोह के दौरान छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ गए. मारपीट में एक गुट के छात्रों को दूसरे गुट के छात्रों ने सुआ मारकर घायल कर दिया. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई है.

two groups of students fight in gohana sonipat
गणतंत्र दिवस पर सम्मान समारोह में छात्रों का आपस में झगड़ा

सोनीपत:71 वें गणतंत्र दिवस का समारोह शहीद मदन लाल स्टेडियम में मनाया जा रहा था. तभी कुछ छात्रों में आपसी विवाद हो गया. देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि छात्र आपस में ही बर्फ काटने वाले सुए मारने लगे. जिसमें कॉलेज का एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

पहले से ही छात्रों के बीच चल रहा था विवाद
गोहाना स्टेडीएम में सेशन जज और डीएसपी के सामने ही छात्रों के दो गुट आपस में भीड़ गए. बताया जा रहा है कि इन छात्रों में पहले से ही विवाद चल रहा था. झगड़े को देख मौके पर बड़ौदा एसएचओ पहुंच कर आपस में लड़ाई कर रहे तीन छात्रों को गिरफ्तार कर लिए.

गणतंत्र दिवस पर सम्मान समारोह में छात्रों का आपस में झगड़ा

इसे भी पढ़ें: फतेहाबाद: आवारा पशुओं के चलते दो गांवों में चलीं लाठियां, दो किसान गंभीर रूप से घायल

मामले के बारे में बताते हुए डीएसपी हंसराज ने बताया कि छात्रों का आपस में झगड़ा कई दिनों से चल रहा था आज गणतंत्र दिवस के दौरान आपस में भिड़ गए और एक छात्र ने दूसरे छात्र पर सूए से हमला कर दिया मौके से 3 छात्र गिरफ्तार कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही जो भी आरोपी होगा उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऐसी घटनाएं निंदनीय हैं. जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है, वहीं कुछ असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ देते हैं. उन्होंने कहा कि सबको आपस में भाईचारे में रहना चाहिए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details