हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 11, 2020, 4:14 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

फतेहाबाद में 19 किलो गांजे के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

फतेहाबाद के टोहाना में भारी मात्रा में गांजे की तस्करी कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

two drug traffickers arrested with huge amounts of cannabis in fatehabad
फतेहाबाद में भारी मात्रा में गांजे के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

फतेहाबाद:टोहाना हलके के हंसेवाला गांव के पास पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 19 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी राजू पंजाब के होशियारपुर का तो वहीं दूसरा आरोपी कर्मजीत सिंह हिसार का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव हंसेवाला के पास दो बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 19 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है. दोनों युवक गांव चितैन के चौकीदार से गांजा लेकर आए थे और गांव स्तर पर सप्लाई कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन्हें रंगे हाथों धर दबोचा.

फतेहाबाद में भारी मात्रा में गांजे के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी. उनसे ये पता लगाया जाएगा कि ये किस-किस से गांजे की सप्लाई लेते थे और किन-किन मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं.

ये भी पढ़ें:रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details