हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

पानीपत: वोट देने से मना किया तो तीन लोगों ने शख्स पर किया जानलेवा हमला

पानीपत के नवादा गांव में तीन युवकों ने सरपंच चुनाव में वोट देने से मना करने पर एक ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 8, 2021, 3:11 PM IST

three accused beat up the man for refusing to vote in Nawada village in panipat
नवादा गांव पानीपत युवक पिटाई

पानीपत:जिले में अभी सरपंच के चुनाव की तिथि तय नहीं हुई है, लेकिन वोट के लिए सिर-फुटव्वल शुरू हो गया है. ताजा मामला सनौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव का है. जहां दो युवकों ने गांव के ही एक व्यक्ति को घर से उठा लिया. दोनों उस व्यक्ति को एक तीसरे युवक के पास ले गए. जहां पर तीसरे युवक ने पीड़ित से सरपंच चुनाव में साथ देने को कहा.

इंकार करने पर सभी युवकों ने मिलकर उस व्यक्ति पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई. पीड़ित ने जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी और खेतों के रास्ते किसी तरह घर पहुंचा. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

युवक पर जानलेवा हमला

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित यशपाल ने बताया कि वो टेंट हाउस में वेटर का काम करता है. गुरुवार देर शाम गांव के ही राहुल और अकबर कार से उसके घर आए. दोनों युवक बोले की हमारे साथ चल, तुझे गांव के ही जतिन से मिलवाना है. यशपाल ने बताया कि जतिन इस बार सरपंच का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. उसने दोनों युवकों के साथ जाने से इंकार कर दिया. इसपर युवक उसे जबरन उठाकर जतिन के पास छाजपुर नदी पर ले गए.

जहां जतिन ने यशपाल से चुनाव में उसका साथ देने का दबाव बनाया. यशपाल ने कहा कि जहां उसका परिवार वोट देगा, वो भी उसे ही देंगे. इसपर तीनों युवक उसे गालियां देने लगे. विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया. धारदार हथियार सिर में मारने से वो जख्मी हो गया. आरोपियों ने हथियार से छाती पर वार किया तो उसने हाथ अड़ा लिए, जिससे हाथ में जख्म हुआ है.

ये भी पढ़ें:जींद: छेड़छाड़ का विरोध करने पर की थी युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद यशपाल ने जान बचाने के लिए छाजपुर नदी में छलांग लगा दी और खेतों के रास्ते होते हुए रात करीब 12 बजे घर पहुंचा और परिजनों को पूरा वाक्या बताया. सुबह परिजनों ने सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद सनौली थाने में केस दर्ज कराया. सनौली थाना प्रभारी ने बताया कि जतिन, अकबर और राहुल के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 34 और 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details