हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 21, 2020, 3:56 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

पानीपतः समालखा में एक हफ्ते में दूसरी बार एटीएम उखाड़ ले गए चोर

समालखा में शनिवार की रात चोरों ने यूनियन बैंक के एटीएम मशीन की चोरी कर फरार हो गए. एक हफ्ते के अंदर एटीएम मशीन चोरी की यह दूसरी वारदात है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

thieves stole atm machine in samalkha panipat
पानीपत के समालखा में एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए चोर

पानीपत: समालखा में लूटपाट और चोरी की वारदातें आम हो गई हैं. आए दिन चोर किसी ना किसी वारदात को अंजाम देते रहते हैं. शनिवार की रात चोरों ने समालखा के चुलकाना रोड से यूनियन बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया. एटीएम चोरी करी करने से पहले चोरों ने पुराना थाना रोड से एक बोलेरो गाड़ी को चुराया.

हालांकि जहां एटीएम मौजूद है. वहां आसपास कई रिहायशी मकान हैं लेकिन चोरी की वारदात का किसी को पता नहीं चल पाया. वहीं एटीएम के बाहर कैमरा भी नहीं लगा हुआ था.

पानीपत के समालखा में एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर

मामले की सूचना मिलने पर समालखा डीएसपी, चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की. जांच के दौरान उन्होंने पाया कि चोरों ने एटीएम के बाहर लगे शीशे की गेट को तोड़ रखा था. वहीं बिजली की सप्लाई के तार को भी काट रखा था.

ये भी पढ़ें: चरखी दादरी: सड़क किनारे संदिग्ध हालात में हेल्थ वर्कर शव मिलने से मचा हड़कंप

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि समालखा में एक एटीएम मशीन को उखाड़कर चोर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने एटीएम चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले एक पुराना थाना रोड से बोलेरो गाड़ी चोरी की थी. पुराना थाना रोड से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी के मालिक ने चौकी पुलिस को चोरी की शिकायत दर्ज कराई. जिसमें जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था. जिसके सहारे पुलिस ने लोकेशन निकाली और गन्नौर एरिया से गाड़ी को बरामद कर लिया. वहीं समालखा के एक गांव के पास एटीएम पाया गया. एटीएम में कितना कैश था, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया.

बता दें कि , समालखा में एक हफ्ते के अंदर एटीएम की चोरी की यह दूसरी वारदात है. पिछले हफ्ते चोरों ने सर्विस लेन से आंध्रा बैंक एटीएम को उखाड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details