हरियाणा

haryana

सिरसा पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार, नशे की 12 हजार 200 गोलियां बरामद

By

Published : Jan 10, 2020, 9:45 AM IST

सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन के नजदीक से दो युवकों को काबू किया. जब उन युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से लाखों रुपये कीमत की नशीली ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुई.

sirsa police arrested two drug traffickers
सिरसा पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

सिरसा: सीआईए पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन के पास से दो युवकों को काबू किया. जब युवकों की पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से लाखों रुपये कीमत की नशीली ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर इनके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है.

सिरसा पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस को देखकर की भागने की कोशिश
सीआईए इंचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की एक टीम पुरानी कचहरी रोड पर रेलवे पार्क के नजदीक मौजूद थी. तभी लालबत्ती चौक की तरफ से दो नौजवान लड़के बैग लिए आते दिखाई दिए. दोनों युवकों ने जब पुलिस को देखा तो वापस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगे. दोनों युवकों को भागता देखकर पुलिस की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उन्हें बैग सहित काबू कर लिया. सीआईए की टीम ने जब बैग की तलाशी ली तो बैग से 61 डिब्बे कुल 12,200 नशीली ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुई.

इसे भी पढ़ें: अंबाला सेंट्रल जेल के बाहर मिला मोबाइल और नशीले पदार्थ से भरा पैकेट


रविंद्र कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान सोनू और करनैल सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि दोनों अलवर के रहने वाले हैं. रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों से सप्लायरों के बारे में नाम पता मालूम कर चार लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पकड़ी गई नशीली गोलियों की कीमत बाजार में 2.25 लाख रुपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details