हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर महिला वकील से रेप

दिल्ली निवासी एक महिला वकील ने गुरुग्राम के सुशांत लोक में रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 20, 2020, 10:04 PM IST

sexual exploitation of young girl by pretending to marry in gurugram
गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर महिला वकील से रेप

गुरुग्राम:दिल्ली निवासी एक महिला वकील से शादी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि आरोपी युवक गुरुग्राम के एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है. सुशांत लोक थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार शिकायत देने वाली महिला वकील दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में प्रैक्टिस करती है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए संदीप नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. संदीप गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और सुशांत लोक सी ब्लॉक में रहता है. महिला वकील ने बताया कि जल्द ही उसकी दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने शादी का वादा किया.

दोनों अक्सर मिलने लगे. युवक कभी वकील से मिलने दिल्ली कोर्ट चला जाता तो कभी वकील गुरुग्राम आ जाती. दोनों एक साथ रेस्टोरेंट, पार्टी करने, मूवी आदि देखने जाने लगे. आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला वकील के साथ रेप किया और अब शादी से इंकार कर दिया है. सुशांत लोक थाना एसएचओ जगबीर ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: झज्जर: गर्भ में लिंग जांच करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details